VandeBharatExpress

वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रियों को नहीं मिला खाना, हंगामे के बाद परोसे गए भोजन से कोच में फैली बदबू…

वंदे भारत एक्सप्रेस हजरत निजामुद्दीन से भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस में रविवार के दिन खाना खत्म हो गया। जिसकी वजह से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

 वंदे भारत एक्सप्रेस :भोपाल से शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन वैसे तो लोगों की पसंद बनी हुई है। हर कोई इसमें सफर करना पसंद कर रहा है। इस ट्रेन में यात्रियों को अच्छा खाना और कई सुविधाएं दी जाती है। लेकिन बीते दिन ट्रेन में यात्रियों को खाना नहीं परोसा गया जिसके बाद उनका गुस्सा फुट गया।

बताया जा रहा है कि हजरत निजामुद्दीन से भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस में रविवार के दिन खाना खत्म हो गया। जिसकी वजह से यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं खाने की मांग करने पर यात्रियों को बासी खाना खिला दिया गया।

ऐसे में यात्रियों का गुस्सा और फुट गया। कइयों ने कर्मचारियों के साथ विवाद किया तो कइयों ने वीडियो बनाया। ये विवाद करीब डेढ़ घंटे तक चला। बाद में पैसे लौटने की बात पर ये मामला शांत हुआ लेकिन उससे पहले जो खान यात्रियों के कोच में आना चाहिए था वो किसी और कोच के लोगों को परोस दिया गया।

वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्रियों को परोसा बदबूदार खाना

ऐसे में यात्री नाराज हो गए। क्योंकि खाने के वक्त पर ऐसा किया गया। बड़ी बात ये है कि यात्रियों ने जब हंगामा किया और खाना देने पर जोर दिया तो कर्मचारियों ने पुराना बसी पोहा और उपमा उन्हें परोस दिया। जिसकी गुणवत्ता ठीक नहीं थी।

जब उसे खोला गया तो कोच में अलग तरह की गंध फैल गई। जिसके कारण अधिक परेशान होना पड़ा। लोग इस ट्रेन में सफर करने के लिए महंगा टिकट खरीदते हैं और अगर उनके साथ ऐसा बर्ताव होता है तो वह सहन नहीं कर पाते हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली की आरके एसोसिएट्स एंड होटलर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ये जिम्मेदारी रेलवे ने दी हुई है कि वह यात्रियों को सही समय और और अच्छा खाना परोसे। लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button