Bhopal

पुलिस के सम्मान में क्षेत्रीय महिला मोर्चा मैदान में

खाकी वर्दी के सम्मान का नारा बुलंद करने वाले राजधानी के प्रखर पत्रकार एवं अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार आर .एस. सिंह खालसा द्वारा वर्दी के सम्मान में चलाए जा रहे आंदोलन और अब क्षेत्रीय महिला मोर्चा भी आया मैदान में

भोपाल. राजधानी के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी की गुडो़ द्वारा पुलिस कर्मी के ऊपर डंडे बरसाने पर राजधानी के चर्चित समाजसेवी प्रखर पत्रकार एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार आर. एस. सिंह खालसा के द्वारा एक दिवसीय धरने के पश्चात अयोध्या नगर क्षेत्र के महिला मोर्चा ने भी आज चौथे दिन शराब दुकान पर सैकड़ो की संख्या में उपस्थित होकर धरना दिया महिलाओं का यह भी कहना रहा चाहे जो भी हो इस शराब की दुकान को हटा के ही रहेंगे।

खालसा ने क्षेत्र के सभी महिलाओं का सम्मान करते हुए उनका हौसला बुलंद किया है कहां हम भी हर हाल में महिलाओं के साथ कंधे से कंधा लगाकर इस मोर्चे में साथ खड़े हैं इस महिला मोर्चा ने पूर्व में भी इस शराब की दुकान के खिलाफ आवाज उठाई है मगर बहनों के भाई कहलवाने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अपनी बहनों की तरफ कोई ध्यान नहीं है उनकी बहने यहां की महिलाएं चीख -चीख कर भैया से कह रही हैं इस शराब की दुकान को बंद करो लेकिन बहनों के भाई को उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है, क्योंकि सत्ता का नशा जो चढ़ा हुआ है इन्हीं शराब कारोबारी द्वारा उनकी सरकार का अरबो खरबो का फायदा जो हो रहा है दौलत की इस चमन के आगे बहनों का दर्द भी नहीं दिखाई दे रहा है।

अगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तत्काल प्रभाव से चाहे तब एक दिन के अंदर यह शराब की दुकान बंद हो सकती है और शराब कारोबारी के गुंडो के घरों पर बुलडोजर भी चल सकता है।

वही खालसा ने इस महिला मोर्चा का दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हुए उनके साथ कंधे से कंधा लगाकर खड़े रहने का वादा किया है खालसा ने कहा चाहे जो हो इस शराब की दुकान को हर हाल में हटाकर कर ही दम लेंगे और डायल 100 मैं ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी का मान सम्मान वापस दिलवाने के बाद ही दम लेंगे चाहे जितने आंदोलन करना पड़े हम सब मिलजुल कर इस लड़ाई को लड़ेंगे और जनता की सुरक्षा करने वाली राजधानी की पुलिस के सम्मान कराने के लिए चाहे जो कुर्बानी देनी पड़ी हम देंगे।

सरदार आर. एस. सिंह खालसा (बाबा खालसा)
राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी

इनका कहना है..

चाहे जितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा पुलिस के सम्मान के लिए लड़ेंगे इस लड़ाई में जितने भी संगठन आए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे शराब कारोबारी के इन गुंडो से हम नहीं डरते पुलिस के मान सम्मान के लिए किसी भी गुंडो से टकराने के लिए हम तैयार हैं।

सरदार आर. एस. सिंह खालसा (बाबा खालसा)

राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button