National

सीतामढ़ी-पूर्वी चंपारण जिले की पुलिस डेड बॉडी पर सीमा विवाद में उलझी, उधर ठनके और करंट ने ली 2 लोगों की जान

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी और पूर्वी चंपारण के बॉर्डर के नजदीक एक युवती का शव विगत कई घंटों से पड़ा हुआ है। यह शव कथित तौर पर दो जिला के बॉर्डर पर है। दोनों जिलों की पुलिस मौके पर पहुंची भी गई लेकिन शव नहीं उठाया। दोनों पुलिस की दलील है कि उसके क्षेत्र में शव नही है। शव देखने को मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। सुबह से भीड़ है। पांच घंटे बाद भी यह निर्णय नही हो सका है कि उक्त शव किस थाना क्षेत्र में पड़ता है। खबर लिखे जाने तक शव को दोनों में से किसी जिले की पुलिस ने नहीं उठाया था।इधर, परिहार और नानपुर थाना क्षेत्र में क्रमश: करंट लगने एवं ठनका से दो की मौत हो गई है।

युवती की पहचान नहीं

बताया गया है कि सीतामढ़ी जिला के बैरगनिया और पूर्वी चंपारण जिला के ढाका थाना के बॉर्डर पर युवती शव पड़ा हुआ है। बॉर्डर से बागमती नदी गुजरी हुई है। इसी नदी पर जमुआ गांव के समीप पुल बना हुआ है। इसी पुल के नीचे युवती का शव मिला। उसकी उम्र करीब 22-23 वर्ष बताई जा रही है। सुबह के करीब 11 बजे तक इसका निष्कर्ष नहीं निकल सका था कि आखिर बैरगनिया थाना क्षेत्र में है अथवा ढाका थाना में। मौके पर दोनों जिला के सैकड़ों लोग मौजूद थे। दोनों जिला की पुलिस क्षेत्राधिकार को लेकर उहापोह में थे।

वृद्ध और बालिका की मौत

इधर, नानपुर थाना क्षेत्र के बाथ असली गांव में ठनका से बुधवार की सुबह एक बालिका की मौत हो गई। मृतका की पहचान सौखी महतो की 12 वर्षीया पुत्री मेनका कुमारी के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह सुबह में किसी काम से खेत में गई थी। इसी दौरान मूसलाधार बारिश होने लगी। वह बारिश से बचने की कोशिश कर ही रही थी कि शरीर पर ठनका गिरने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उधर, परिहार थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव में बिजली के करंट से एक वृद्धा और एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button