Politicsरायसेन

जिले के 1210 बूथों पर मनेगा पार्टी का स्थापना दिवस, देश के प्रधानमंत्री जी का मिलेगा कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन श्री राकेश शर्मा…

-जिला अध्यक्ष ने कहा- हर बूथ पर दीवार लेखन करेंगे पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी

रायसेन- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पार्टी की सरकार ने देश को सुशासन देते हुए दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है 6 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है और प्रत्येक बूथ, मंडल एवं जिला कार्यालय पर एकत्रित होकर स्थापना दिवस भव्यता के साथ मनाया जाएगा। हर घर भाजपा में हो, प्रत्येक घर में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराए। यह बड़े सौभाग्य की बात है कि इस दिन प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का मार्गदर्शन मिलेगा, तो सामान्य कार्यकर्ताओं से लेकर पार्टी पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि तक पार्टी के लिए दीवार लेखन करेंगे।
यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं के समक्ष कही।
ध्वजारोहण के साथ मनेगा स्थापना दिवस
जिलाध्यक्ष श्री राकेश शर्मा ने कहा कि 6 अप्रैल को जिला एवं जिले के 22 मंडलों तथा रायसेन जिले के सभी 1210 बूथों पर भारतमाता के चित्र के साथ पं. दीनदयाल उपाध्याय जी, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर पार्टी का ध्वज फहराया जाए। इसके उपरांत प्रधानमंत्री जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का संबोधन सभी ध्यान पूर्वक सुने साथ ही बूथ विस्तारक कार्यकर्ता भी अपने विचार रखेंगे। स्थापना दिवस पर सभी बूथों पर दीवार लेखन होगा, जिसमें शामिल होकर बूथ के कार्यकर्ता और बूथ अध्यक्ष से लेकर मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष तक दीवार लेखन करना है। पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर जिला कार्यालय सहित मंडल कार्यालय पर विशेष सजावट की जाये।
श्री शर्मा ने कहा कि आने वाले स्थापना दिवस 6 अप्रैल को है, 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती, 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती पर बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिन कार्यक्रमों में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को भागीदारी सुनिश्चित करना है। इस दौरान रायसेन जिले के संगठन प्रभारी श्री सुधीर अग्रवाल, जिला महामंत्री श्री राम कुमार साहू, सह कार्यालय मंत्री श्री जीतू ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button