Sports

शारापोवा का हुस्न, सेरेना वाला खेल, 25 वर्ष की में 140 करोड़ की मालकिन है यह ड्रीम गर्ल

अरीना सबालेंका ने इसी साल ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीता है। अरीना का विमेंस सिंगल्स में यह पहली बड़ी उपलब्धि है। हालांकि उन्होंने डबल्स में दो ग्रैंड स्लैम अपने नाम कर चुकी हैं। डबल्स में दुनिया की नंबर एक प्लेयर हैं।

140 मालकीन हैं अरीना सबालेंका

5 फीट 11 इंच की छहररी काया वाली अरीना सबालेंक टेनिस कोर्ट में जब खेलती हैं तो उनमें सेरेना विलियम्स की झलत नजर आती है। वहीं हुस्न में वह रूस की पूर्व टेनिस प्लेयर मारिया शारापोवा से कम नहीं हैं। टेनिस से अब तक अरीना ने कुल 130 करोड़ से भी अधिक की मालकीन हैं।

बेलारूस में हुआ है अरीना का जन्म

अरीना अपने खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद उनसे रूस और यूक्रेन के बीच जारी युद्ध पर उनकी राय पूछी गई थी। हालांकि उनका जन्म बेलारूस में हुआ था लेकिन वह मियामी में रहती हैं। उन्हें बेलारूस में लोग टाइगर भी बुलाते हैं।

6 लाख से अधिक है फॉलोअर्स

अरीना सबालेंका बला खूबसूरत हैं। यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से अभी अधिक फॉलोअर्स है। अरीना को घूमने फिरने का भी खूब शौक है। वह ब्रेक के दौरान अलग-अलग डेस्टिनेशन पर जाती रहती हैं।

लव अफेयर रहा है सुर्खियों में

24 साल की अरीना का लव अफेयर भी काफी सुर्खियों में रहा है। वह फिलहाल कॉन्सटेंटिन कोल्टसोव को डेट कर रही हैं। कोल्टसोव की एक खिलाड़ी हैं। वह आइस हॉकी से जुड़े हैं।

17 साल बड़े हैं कोल्टसोव

कॉन्सटेंटिन कोल्टसोव अरीना सबालेंका से उम्र में 17 साल बड़े हैं। उन्होंने आइस हॉकी में NHL और विंटर ओलिंपिक में हिस्सा लिया है। दोनों की इंस्टाग्राम पर कई अपनी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की है।

ग्लैमरस लुक में ढाती हैं कहर

एक टेनिस प्लेयर के अलावा अरीना सबालेंका अपने ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं। इंस्टाग्राम उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरे मौजूद हैं। ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी बढ़ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button