Sports

फिल्मी है सुनील छेत्री की लव स्टोरी, करियर दांव पर लगाकर कोच की बेटी को हार बैठे थे दिल

सैफ चैंपियनशिप के फाइनल में भारत ने कुवैत को 5-4 से पेनल्टी शूटआउट में हराया। घरेलू दर्शकों के बीच भारत को भरपूर समर्थन मिला। स्टेडियम में दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। इस रोमांचक फाइनल को देखने के लिए भारत के कप्तान सुनील छेत्री की पत्नी सोनम भट्टाचार्य भी आई हुईं थी।

हमेशा सुनील छेत्री के सपोर्ट में रही सोनम

हालांकि इससे पहले भी वह अपने पति और टीम इंडिया के सपोर्ट के लिए स्टेडियम में मौजूद रही थी लेकिन फाइनल में जीत के बाद उनके चेहरे पर जो खुशी थी उसको बयान नहीं किया जा सकता है। बता दें कि सोनम जल्द ही मां बनने वाली हैं और प्रेगनेंसी की हालत में भी सुनील छेत्री को सपोर्ट करने स्टेडियम में आती रही।

2017 में हुई सुनील और सोनम की शादी

सुनील और सोनम की शादी 2017 में हुई थी। इससे पहले वह 13 साल एक दूसरे को डेट किया। सुनील और सोनम की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दरअसल सोनम सुनील छेत्री के कोच सुब्रतो भट्टाचार्य की बेटी हैं। एक समय छेत्री सुब्रत भट्टाचार्य के अंडर मोहन बागान में खेलते थे।

15 साल की उम्र हुआ थी पहली मुलाकात

सुनील छेत्री ने एक इंटरव्यू में सोनम के साथ अपनी मुलाकात का किस्सा शेयर किया था। छेत्री ने बताया कि उसके पिता मेरे कोच थे। उनके घर में अक्सर मेरे बारे में बात होगी रहती होगी, जिसके बाद सोनम को मेरे बारे में जानने की दिलचस्पी बढ़ गई। उस समय में 18 साल का और सोनम सिर्फ 15 साल की थी।

पिता के फोन से चुराया था छेत्री का नंबर

छेत्री ने बताया था कि सोनम अपने पिता के फोन से मेरा नंबर चुरा लिया था और फिर मुझे टेक्स्ट मैसेज कर कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। और मैं आपसे मिलना चाहती हूं। मुझे पता नहीं था यह लड़की कौन हैं। सोनम ने जिस सहजता के साथ पूछा मैं उसे मिलने से मना नहीं कर पाया।

चोरी छिपे होती थी मुलाकात

लगातार ट्रैवलिंग के कारण छेत्री और सोनम की मुलाकात बहुत कम होती थी। वह साल में दो या तीन बार ही मिल पाते थे। इस कारण वे चोरी छिपे सिनेमा हॉल में मिला करते थे। यहां भी दोनों एक साथ अंदर नहीं जाते थे।

मुश्किल से कर पाए थे शादी की बात

कई सालों के बाद छेत्री ने हिम्मत जुटा कर अपने कोच से सोनम के साथ शादी की बात की। हालांकि छेत्री जितना डर रहे थे वैसा कुछ नहीं हुआ। कोच कुछ समय सोचने के बाद शादी के लिए हां कर दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button