MadhyaPradesh

सीधी कांड के वीडियो में छेड़खानी, कमला नगर थाना पहुंची शिकायत

भोपाल। सीधी पेशाब कांड का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। इस घटना का वीडियो तेजी से पूरे देश में इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर बहुप्रसारित हो रहा है। इस मामले में अज्ञात शरारती तत्‍वों ने ऐसा कारनामा किया है, जिस पर बवाल मच सकता है। इस घटना के वीडियो में छेड़खानी कर उसमें राष्ट्रीय अस्मिता के जुड़े प्रतीकों को जोड़कर उसे नया रंग देने की कोशिश की गई है। यह वीडियो जब भोपाल पुलिस के पास पहुंचा तो वह भी सन्‍न रह गए। कमला नगर थाना पुलिस इस मामले की शिकायत मिलने के बाद जांच में जुट गई है। हालांकि इस घटना के पीड़ित के गुरुवार को मुख्यमंत्री निवास में मुलाकात के कारण पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने में से बच रही है।

जानकारी के मुताबिक कमला नगर के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया के एक समूह में इस आपत्तिजनक वीडियो को देखा तो वह चौंक गया और इस मामले की शिकायत लेकर तुरंत कमला नगर थाने पहुंचा। जहां उसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर एफआइआर दर्ज करने का भरोसा दिया गया है। मामले में थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने आला अधिकारियों को इस घटनाक्रम के बारे में बता दिया है।

फिलहाल मामले को दबाने में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर पुलिस फिलहाल दबाने में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि युवक की शिकायत पर मामले को जांच में ले लिया है और पूरे मामले में एफआइआर दर्ज की जाएगी। फिलहाल इतना मालूम चला है कि वीडियो में छेड़खानी दक्षित भारत के एक राज्य हुई है। वहीं से किसी शरारती तत्‍व द्वारा वीडियो में कांटछांट कर उसे बहुप्रसारित किया गया है। इसमें पीड़ित व्‍यक्‍ति के स्‍थान पर राष्ट्रीय प्रतीकों को चस्‍पा करते हुए अपमानजनक ढंग से दर्शाया गया है। उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल फरियादी के बयान दर्ज हो रहे हैं। घटना की जानकारी के लिए थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी को दो बार फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button