बेंगलुरु

 कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का विवादित बयान, पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से की

बेंगलुरु । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। हावेरी की जनसभा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से की है। यह ऐसा बयान है, इसपर कांग्रेस के लिए आने वाले दिनों में मुश्किल हो सकती है। इसके पहले गुजरात चुनाव में भी कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से की थी, इस बयान को बीजेपी ने लपक लिया था।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता के लिए बौखलाहट में इसतरह के बयान दे रही है। ठाकुर ने खरगे के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार कर कहा कि कांग्रेस को पता लग चुका है कि वह कर्नाटक चुनाव बुरी तरह से हराने वाली है। इस कारण कांग्रेस के नेता उलटे सीधे विवादित बयान दे रहे हैं।
बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने खरगे के बयान पर पलटवार किया है। मालवीय ने ट्वीट कर कहा, अब कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा है। सोनिया गांधी के मौत का सौदागर कहकर इसकी शुरुआत की थी और उसका अंत क्या हुआ था? यह हम सभी को मालूम है। कांग्रेस किस हद तक नीचे गिरेगी। जिस तरह से हताशा में बयान दिया गया है। इससे साफ है कि कर्नाटक में कांग्रेस हार रही है।
गुजरात चुनाव में भी कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी थी। जहां रैली को संबोधित कर खरगे ने पीएम मोदी के चेहरे पर वोट मांगने को लेकर तंज कसा था। खरगे ने कहा था कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं? खरगे के बयान पर उस समय काफी हल्ला मचा था। वहीं अब फिर कर्नाटक चुनाव से पहले खरगे की यह बयानबाजी कांग्रेस के लिए कैसी साबित होती है? यह आने वाला कर्नाटक चुनाव का परिणाम ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button