Business

आज इन तीन शेयरों पर रखें नजर, भर सकती है झोली, जानिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में

नई दिल्ली: विदेशी बाजारों से आ रहे सकारात्मक संकेतों के बीच एनएसई निफ्टी50 (NSE Nifty50) और बीएसई सेंसेक्स (BSE Sensex) ने गुरुवार को तेजी के साथ दिन की शुरुआत की। इसके साथ ही घरेलू शेयर बाजार में दो दिन से आ रही गिरावट पर ब्रेक लग गया। मिडकैप में 01.3 परसेंट और स्मॉलकैप में 0.44 फीसदी की तेजी आई। गुरुवार, 18 मई, 2023 को इन ट्रेंडिंग शेयरों पर करीबी नजर रखें…

जायडस वेलनेस

जायडस वेलनेस (Zydus Wellness) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की 17 मई को बैठक हुई जिसमें प्रति शेयर पांच रुपये का फाइनल डिविडेंड (यानी 50 परसेंट) देने की सिफारिश की गई। इसके लिए शेयरहोल्डर्स से अप्रूवल लेना होगा। यह स्टॉक 1,485 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा है।

अनूप इंजीनियरिंग

अनूप इंजीनियरिंग (Anup Engineering) का शेयर आज ट्रेडिंग सेशन के दौरान 1,464.95 रुपये पर पहुंच गया जो इसका 52 हफ्ते का टॉप है। कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की 17 मई, 2023 को एक बैठक हुई जिसमें प्रति शेयर 15 रुपये (150 परसेंट) का फाइनल डिविडेंड देने का फैसला किया गया। इसके लिए शेयरहोल्डर्स से मंजूरी लेनी होगी।


टिमकेन इंडिया

टिमकेन इंडिया (Timken India) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की 17 मई, 2023 को मीटिंग हुई। इसमें प्रति शेयर 1.5 रुपये (15 परसेंट) का फाइनल डिविडेंड देने की घोषणा की है। इसके लिए शेयरहोल्डर्स से मंजूरी मिलनी बाकी है। इस स्टॉक में छह फीसदी की तेजी आई है और यह 3,399 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button