Business

निवेशकों की खरीदारी के बीच इन शेयरों में आया उछाल, आगे भी तेजी के दिख रहे सभी संकेत

मुंबई: शेयर बाजार में पिछले कुछ दिनों से तेजी देखने को मिल रही है। इस दौरान कई शेयरों में उछाल आया है। आज भी प्रमुख सूचकांकों ने बढ़त बनाए रखी है। इस दौरान लगातार दूसरे दिन ऑयल एंड गैस शेयरों में निवेशकों की अच्छी खरीदारी देखी जा रही है। एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स, बैरोमीटर इंडेक्स, 216.15 अंक या 0.35% बढ़कर 61,179.83 पर सुबह 11:30 बजे था। निफ्टी 50 इंडेक्स 85.15 अंक या 0.46% बढ़ा है। एसएंडपी बीएसई स्मॉल-कैप इंडेक्स में 0.49% का इजाफा हुआ है। बाजार में आज मुनाफा कमाने के लिए आप कुछ शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इनकी जानकारी नीचे दी गई है।

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने बीते सोमवार को घोषणा की कि मार्च में समाप्त होने वाले तीन महीनों के लिए उसका नेट प्रॉफिट 14% गिरकर 263 करोड़ रुपये हो गया है। पिछले साल इसी अवधि में इस कंपनी का शुद्ध मुनाफा 307 करोड़ रुपए था। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के अनुसार, मार्च तिमाही के दौरान उसका परिचालन राजस्व घटकर 2,077 करोड़ रुपये रह गया, जो पिछले साल की समान तिमाही में 2,191 करोड़ रुपये था।

अडानी समूह

अडानी समूह की फ्लैगशिप कंपनी अडानी एंटरप्राइजेज के साथ अडानी के शेयरों में तेजी देखी जा रही है। आज भी अडानी के शेयरों की शुरुआत हरे निशान पर हुई है। ग्रुप की सभी 10 कंपनियों के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। इसी के साथ आईटीआई के शेयर भी टॉप ट्रेंडिंग में बने हुए हैं। निवेशक मुनाफा कमाने के लिए इन स्टॉक्स को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button