News

अवैध दुकानों का निर्माण कार्य धड़ल्लै से चल रहा



गंगेश्वर सुख सागर सेवा समिति को किसी का डर नहीं बेखौफ होकर बना रहा शासकीय भूमि पर अवैध दुकाने

एसडीएम कोलार एवं एसडीएम एमपी नगर लाचार होकर चुपचाप देख रहे शासकीय भूमि पर अतिक्रमण एवं दुकान बेचने का काम




भोपाल. राजधानी के नगर निगम जोन क्रमांक 14 के वार्ड 54 में बीडीए मार्केट के सामने एम्स की बाउंड्री से लगी हुई शासकीय भूमि पर गंगेश्वर सुख सागर सेवा फर्जी समिति के द्वारा शासकीय भूमि को हतआ कर अवैध दुकानों का निर्माण कार्य कई महीनो से चलाया जा रहा है नौबत तो अब यहां तक पहुंच गई है दुकाने फाइनल होने की कगार  हैं , अतिक्रमणकारियों के द्वारा सिर्फ रंग करवा कर बेचे गए लोगों को दुकान हैंडोवर करने में अब ज्यादा देर नहीं है।



वही राजधानी का प्रशासन मुखदर्शक बना देख रहा है अतिक्रमाकार्यों के हौसलों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे प्रशासन  मैं बैठे हुए अधिकारियों को आर्थिक लाभ पहुंचा दिया गया हो लगातार कई महीनो से मीडिया में यह खबर प्रकाशित की जा रही है वही नगर निगम जोनल अधिकारी , एसडीएम कोलार एसडीएम एमपी नगर को भी इस अवैध निर्माण की शिकायत लिखित कराई जा चुकी है आखिर कारण क्या है जो  नगर निगम प्रशासन के साथ-साथ दोनों एसडीएम लाचार बने हुए देखे जा रहे हैं।



अगर बात की जाए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की  तो उनके द्वारा मध्य प्रदेश में अवैध कॉलोनी और भू माफिया के ऊपर नकेल कसने की बात तो करते हैं सुशासन स्थापना की भी बात करते हैं लेकिन भू माफिया का कुछ बिगाड़ नहीं पा रहे हैं  सुशासन की स्थापना की बात सिर्फ जुमला सा बना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button