मध्य प्रदेशरायसेन

जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप प्रसूता की मौत,पति ने 2 हजार रुपये की रिश्वत का लगाया आरोप…

जिला अस्पताल में महिला डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप प्रसूता की मौत,पति ने 2 हजार रुपये की रिश्वत का लगाया आरोप ,मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर,स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले के बिगड़े हालात सिस्टम को आखिर सुधरे कौन सुधारे
रायसेन-जिला अस्पताल की प्रसवोत्तर प्रसूति केंद्र रायसेन का बिगड़ा ढर्रा सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। महिला मेटरनिटी यूनिट में फिलहाल तीन डॉक्टर महिला डॉक्टर सुनीता अतुलकर, मेडिकल आफिसर दीपक गुप्ता, डॉ शबाना मसूद पदस्थ हैं।यहां लंबे अरसे से इनकी मनमानी और लापरवाही गुटबाजी का जंगल राज चल रहा है।24 घण्टे यहां इन तीनों डॉक्टरों के बिना इजाजत के पत्ता तक नहीं हिलता।हाल ही में मेटरनिटी यूनिट की महिला डॉ शबाना मसूद की मनमानी उदासीनता का ताजा मामला सामने आया है।


जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर शबाना मसूद पर डिलीवरी के समय पैसे मांगने के आरोप उसके पति ने लगाए हैं। डिलीवरी के दौरान मृतिका छोटी बाई के पति ने आरोप लगाया है कि डॉ शबाना मसूद ने हमसे ₹2000 रुपये मांगे थे ।हमने नहीं दिए तो लापरवाही बरतने से उसकी पत्नी छोटी बाई की मौत हो गई ।छोटी बाई के पति ने क्या कहा यह तो हम आपको वीडियो के माध्यम से सुनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button