National

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, स्थानांतरण नीति के प्रस्ताव तैयार, नए वेतनमान का लाभ जल्द, वेतन में होगी वृद्धि!

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। एक तरफ जहां उन्हें नए वेतनमान का लाभ दिए जाने की तैयारी की जा रही है । इसके साथ ही उनके लिए नई तबादला नीति भी बनाई जा रही है। इसके लिए प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है। उनके नियमितीकरण पर भी जल्द विचार किया जाएगा। इससे पहले मुख्यमंत्री ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा था कि जल्द ही कर्मचारियों के मानदेय में वृद्धि की जाएगी।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। साथ ही उनके तबादले भी किए जाएंगे। इस पर मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा है कि अब कर्मचारियों के तबादले हो सकेंगे। स्थानांतरण नीति का प्रस्ताव प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पास पहुंच गया है।

रोजगार सहायकों के तबादले किए जाएंगे

मध्यप्रदेश में रोजगार सहायकों के तबादले किए जाएंगे, उन्होंने वेतनमान देने के साथ ही उनके तबादले की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है। बता दे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा ग्राम पंचायतों में रोजगार सहायकों के लिए कोई तबादला नीति विभाग द्वारा जल्दी स्थानांतरण नीति लाने की तैयारी की जा रही है। विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बड़ी घोषणा करते हुए रोजगार सहायकों के बारे में विचार किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button