World

इस शेयर में ₹1 लाख लगाने वाले निवेशकों को 7 महीने में मिले ₹25 लाख, मिला 2600 फीसदी का छप्परफाड़ रिटर्न

नई दिल्ली: शेयर बाजार में अगर मुनाफा कमाना हो तो सही स्टॉक में निवेश करना जरूरी है। शेयर को कब खरीदना और बेचना है इसपर ही निवेशकों का मुनाफा तय होता है। पिछले महीनों में कई ऐसे शेयर हैं जिन्होंने बाजार में गिरावट के बाद भी निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। निवेशकों पर धन की बारिश की है। आज हम आपको एक ऐसे ही शेयर (Remedium Lifecare Ltd) के बारे मे बताने जा रहे हैं, जिसने सिर्फ 7 महीनों में ही निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है। इस शेयर में अभी भी तेजी बनी हुई है। लॉन्ग टर्म में इस शेयर में निवेश करने वाले करोड़पति हो गए हैं। निवेशकों को उम्मीद है कि इस शेयर में आने वाले समय में और उछाल आ सकता है। हालांकि आप किसी भी शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहाकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है। आइए आपको बताते हैं इस शेयर के बारे में।

निवेशकों को किया मालामाल

निवेशकों को मालामाल करने वाला यह शेयर रिमेडियम लाइफकेयर लिमिटेड का है। इस शेयर में लगातार तेजी देखी जा रही है। आज भी इस शेयर में उछाल आया है और यह 4 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 3,929.95 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहा है। यह शेयर पिछले 7 महीनों में 2600 फीसदी से ज्यादा चढ़ चुका है। पिछले 1 महीने में रिमेडियम लाइफकेयर लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 58 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है। इसके शेयर ₹2200 के लेवल से ₹3463 तक पहुंच चुके हैं।

कभी 12 रुपये का था शेयर

अगर बात पिछले 3 साल की करें तो रिमेडियम लाइफ केयर के शेयरों ने निवेशकों को 14500 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। 20 दिसंबर 2022 को रिमेडियम लाइसेंस के शेयर ₹141 के भाव पर थे जिन्होंने अब तक निवेशकों को 2350% का रिटर्न दिया है। बात 5 साल पहले की करें तो 22 जून 2018 को रिमेडियम लाइफ केयर के शेयर का भाव ₹12 था जो अब 30,000 फीसदी के रिटर्न के साथ 3463 रुपये के भाव पर पहुंच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button