KhandwaMadhyaPradesh

CM Shivraj in Khandwa: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा में लाड़ली बहनों से किया संवाद, गाया-फूलों का तारों का….

CM Shivraj in Khandwa, खंडवा में काले झंडे दिखाने की तैयारी कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

खंडवा –मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान खंडवा पहुंचे, यहां महापौर अमृता अमर यादव ने उनका स्वागत किया। सीएम को दादाजी महाराज के मंदिर की प्रतिकृति भेंट की।नागचुन हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल रतनगढ़ जाने के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर निगम से केवल राम चौराहे तक करीब एक किलोमीटर का रोड शो दोपहर में आयोजित कर लोगों का आभार माना।

इस दौरान विभिन्न स्वागत मंचों से मुख्यमंत्री पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। आयोजन स्थल पर मंच से दर्शक दीर्घा तक करीब डेढ़ सौ फीट का रैंप तैयार किया गया । इस रैंप पर टहलते हुए मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों से संवाद किया। मुख्यमंत्री मंच से जिले में 140 करोड़ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन भी करेंगे। उन्‍होंने इस दौरान फूलों का तारों का … गीत भी गुनगुनाया।
उन्‍होंने कहा कि मैंने दारू के अहाते बंद कर दिए। मैंने बहनों की जिन्दगी बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। भैया का साथ दोगी या नहीं। सब मिलकर अपने गांव में लाडली बहना सेना का ग्रुप बनाओ।
100 फीट लंबा रैंप बनाया है
लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत महिला सम्मेलन को संबोधित करने के लिए आ रहे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सभा को लेकर एक दिन पहले सोमवार को तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। आयोजनस्थल पर 2300 वर्गफीट में मंच बनाया गया है। इसी मंच से करीब डेढ़ सौ फीट लंबा रैंप बनाया गया है। यह रैंप आयोजन स्थल में बैठी महिलाओं के बीच से होकर गुजरेगा। मुख्यमंत्री लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए मंच से इसी रैंप से उनके बीच पहुंचेंगे। सभा में करीब एक लाख महिलाओं के पहुंचने की संभावना है। इस लिहाज से बैठक व्यवस्था के लिए 450 बाय 550 वर्गफीट में डोम और पंडाल सजाया गया है।

मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के। दौरे को देखते हुए यूथ कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की घोषणा की गई थी। इसके चलते पुलिस ने मंगलवार दोपहर एक बजे गांधी भवन और इंदिरा चौक क्षेत्र से कांग्रेस के 12 से अधिक युवाओं को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के पहुंचने पर युवकों ने काले झंडे लहरा कर जमकर भाजपा और शिवराज सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की। पुलिस द्वारा युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रियेश चौकड़े, मुजाहिद कुरैशी, रितेश मेलुंदे, देवेन्द्र थिठे, नवीन यादव, अभिजित जैन, ईमरान गौरी विनीत सकरगाय, अश्विन पटेल,दीपक मुल्लू राठौर,गुरपीत सिंह आदि को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button