Sports

चेन्नई सुपर किंग्स को परेशान करने वाली है गुजरात टाइटंस की जीत, टूट सकता है धोनी का सपना!

नई दिल्ली: सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के शतक के बाद मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा की तूफानी गेंदबाजी से गत चैंपियन गुजरात टाइटंस सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराकर प्ले ऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बना। इस जीत के बाद गुजरात टाइटंस के 18 पॉइंट हो गए हैं। उसका टॉप-2 में भी रहना पक्का हो गया है। यानी गुजरात को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलेंगे। लेकिन गुजरात की जीत चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings

चेन्नई को जीतना ही होगा आखिरी मैच

चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ के लिए आराम से क्वालिफाई करना है तो आखिरी मैच जीतना ही होगा। 13 मैचों में टीम के अभी 15 पॉइंट हैं। उसका आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 मई को होना है। यह मैच अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा। चेन्नई इस मैच को हारकर भी प्लेऑफ में तो पहुंच सकती है, लेकिन इसके लिए उसे दूसरे टीमों पर निर्भर रहना होगा। क्योंकि मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स और आरसीबी अभी 16 पॉइंट तक पहुंच सकते हैं।

टॉप-2 में रहने पर भी खतरा

चेन्नई सुपर किंग्स अपना आखिरी मैच जीतने के बाद भी शायद टॉप-2 में न रहे। गुजरात के 18 पॉइंट हो गए हैं और उसका टॉप पर रहना पक्का दिख रहा है। मुंबई इंडियंस को अभी दो मुकाबले खेलने हैं। वह अपने दोनों मैच जीतती है तो 18 पॉइंट तक पहुंच जाएगी। ऐसे में अगला मैच जीतने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स 17 पॉइंट तक ही पहुंच पाएगी और उसे तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ेगा।

7 टीम अभी भी रेस में

आईपीएल 2023 में अभी 8 मुकाबले बचे हैं और 7 टीमें प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं। गुजरात से हारने वाली हैदराबाद रेस से बाहर हो गई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का सफर पहले ही समाप्त हो चुका था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button