Business

Mauria Udyog Ltd सहित इन शेयरों में आज आया 5 फीसदी से ज्यादा का उछाल, ना चूकें कमाई का मौका

मुंबई: शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव बना हुआ है। इस बीच आज कई चवन्नी शेयरों में बंपर उछाल देखा जा रहा है। भारतीय घरेलू सूचकांक ने सत्र की शुरुआत आज गिरावट के साथ की है। बीएसई इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, बीएसई कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और बीएसई ऑयल एंड गैस सेक्टर का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। आज केवल बीएसई दूरसंचार क्षेत्र में बढ़त दर्ज की गई है। इसमें ऑप्टीमस इंफ्राकॉम लिमिटेड और भारती एयरटेल सबसे आगे रहे। बीएसई पर 1,184 शेयरों में बढ़त और 1,986 शेयरों में गिरावट देखी जा रही है।

व्यापक सूचकांकों के शेयरों में भारी बिकवाली का दबाव रहा है। बीएसई स्मॉलकैप में टॉप पर रहने वाले एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल लिमिटेड के शेयर ट्रेडिंग वॉल्यूम में काफी उछाल के साथ 9% से अधिक चढ़ गए हैं। कॉन्फिडेंस पेट्रोलियम इंडिया लिमिटेड और डीएमसीसी स्पेशलिटी केमिकल्स लिमिटेड के शेयरों में भी जमकर खरीदारी की गई है।

सुबह 10:55 बजे बीएसई सेंसेक्स 0.26 फीसदी की गिरावट के साथ 63,072 के स्तर पर पहुंच गया था। निफ्टी 50 इंडेक्स 0.42% गिरकर 18,691 के स्तर पर आ गया था। सेंसेक्स पर भारती एयरटेल, एनटीपीसी लिमिटेड और इंडसइंड बैंक शीर्ष लाभ में रहे। वहीं पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया, टाटा मोटर्स और टेक महिंद्रा बाजार में गिरावट लाने वालों में शामिल रहे। आज अपर सर्किट में बंद पेनी स्टॉक की सूची नीचे दी गई है। निवेशक मुनाफा कमाने के लिए इन शेयरों को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button